पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का जन्मदिन मनाने पहुंची मंत्रियों की फौज, नेताओं का लगा जमघट!

पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का जन्मदिन मनाने पहुंची मंत्रियों की फौज, नेताओं का लगा जमघट!
Spread the love

इंदौर :- सहकारिता की राजनीति के सरताज.किसानों की आवाज.जनसेवा के प्रति जीवन समर्पित कल और आज.जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे.बधाई देने वालो की लम्बी-लम्बी कतारे बाबूजी के सियासी गहराई और पेठ को बया करती है.जन्मदिन समारोह में जहां एक ओर नेताओं का जमघट लगा तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मेला-सा लग गया.

इंदौर की सियासत के बाबूजी किसानों की आवाज कहे जाते है.यही नहीं पूरा राजनितिक जीवन जन सेवा में समर्पित कर दिया.बिना थके.बिना रुके बाबूजी जनसेवा में जुटे रहे शायद यही कारण था की बधाई देने वालो का हुजूम उमड़ पड़ा.इस मौके पर बाबूजी ने मिडिया से चर्चा के दौरान सभी शुभचिंतको धन्यवाद ज्ञापित किया यही यही इस मौके पर पुरे प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए नजर आये.

वही इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल के दोनों बेटे राधेश्याम पटेल और सत्यनारायण पटेल भी मेहमानों से मेल मिलाप करते नजर आये.साथ ही पूरा परिवार इस खुसी के मौके पर उनकी लम्भी उम्र की कामना करते हुए नजर आया.

वही इस मौके पर इंदौर ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, कांग्रेस नेता दीपक राजपूत समेत तमाम उनके समर्थको ने शुभकामनाये दी.

कुल मिलाकर , पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल के जन्मदिन के मौके पर पूरा परिवार मेहमान नवाजी करते हुए नजर आया.और धूम धाम से बाबूजी का जन्मदिन मनाया गया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED