पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार पर कसा तंज, बोले – इस हाथ दे – उस हाथ ले !

पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार पर कसा तंज, बोले – इस हाथ दे – उस हाथ ले !
Spread the love

भोपाल .  मध्य प्रदेश भाजपा में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को मिल रही तवज्जो से पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है। पहले मंत्रिमंडल विस्तार और अब विभागों के बंटवारे के बाद शिवराज सरकार अपनों के ही निशाने पर आ गई है। जबलपुर के पाटन सीट से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई लगाताक सरकार पर हमलावर हैं। बीजेपी नेता ने मंत्रियों के बीच विभागों के हुए बंटवारे को लेकर ट्विट करते हुए लिखा, इस हाथ दे-उस हाथ ले, का शानदार उदाहरण प्रस्तुत हुआ है, म.प्र. की वर्तमान राजनीति में। फिर यह क्यों किया गया? आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं?

इसके बाद उन्होंने बीजेपी नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए लिखा, जनता को बताए ना बताए भाजपा को यह बताना होगा। या फिर हमें संस्कारों का उल्टा पाठ पढ़ाना होगा। विश्नोई के इस ट्वीट के बाद बीजेपी में हलचल तेज हो गई है। दरअसल रविवार को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए बड़ामलहरा विधानसभा सीट से विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी को नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष बना कर उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है। वहीं निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को भी खनिज निगम का अध्यक्ष बनाते हुए कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है। जायसवाल कमलनाथ सरकार के दौरान खनिज मंत्री हुआ करते थे।

पूर्व मंत्री अजय विश्नोई के ट्वीट को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। वह स्वयं भी मंत्री पद के दावेदार थे। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खत लिखकर विंध्य से मंत्रिमंडल में किसी नेता को जगह नहीं मिलने को लेकर नाराजगी भी जताई थी। इसके अलावा बीते दिनों पाटन विधायक का एक और ट्वीट वायरल हुआ था, जिसमे उन्होंने बीजेपी पर नेतृत्व पर तंज कसते हुए कहा था, पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय। नुकसान हो जाएगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED