काम करने वालों पर है सरकार की नजर, बोले CM कमलनाथ !

काम करने वालों पर है सरकार की नजर, बोले CM कमलनाथ !
Spread the love

इंदौर : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर में ध्वजारोहण किया। 18 साल बाद मध्यप्रदेश के सीएम ने भोपाल से बाहर 26 जनवरी को झंडा फहराया है। इससे पहले 2002 में तत्कालीन सीएम दिग्विजय सिंह ने इंदौर में झंडा फहराया था। सीएम कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा मप्र में जल्द ही आवासहीनों के लिए योजना शुरू की जाएगी। ग्रामीण क्षेत्र में आवासहीनों लोगों के लिए 50 लाख मकान और शहरी क्षेत्र में मकान बनाकर किराए पर दिया जाएगा।

वहीं, उन्होंने कहा कि आदिवासियों के लिए अनुष्ठान योजना लागू की गई है। जल्द ही विश्व आदिवासी दिवस को अवकाश घोषित किया जाएगा। सीएम कमलनाथ ने कहा- पिछड़ा वर्ग आरक्षण 13 फीसदी से बढ़ाकर 27% किया है। सफाई में इंदौर ने पूरे देश में नाम किया है। मध्य प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं लेकिन उसका पूरा उपयोग नहीं हुआ है मेरा प्रयास रहेगा कि प्रदेश को पर्यटन के क्षेत्र में विश्व स्तरीय बनाएं।

सीएम ने कहा सभी तरह के माफिया के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जा रही है जिससे आम जनता में संतोष है और अपराधी तत्वों में घबराहट देखने को मिल रही है। कानून व्यवस्था की स्थिति मध्यप्रदेश में अच्छी है ..मिलावट को रोकने के लिए शुद्ध के लिए युद्ध अभियान जारी है। काम करने वाले को बोलने की जरूरत नहीं होती है खुद उनका काम बोलता है। गणतंत्र दिवस पर गण और तंत्र मिलकर काम करें.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED