दिग्गज नेता पहुंचे महांकाल की शरण,लिया जीत का आशीर्वाद !

Spread the love

उज्जैन | विधानसभा चुनाव की मतगणना के पहले नेताओं का महाकाल पहुंचकर पूजन करने का सिलसिला जारी है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजन अर्चन किया. दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की वहीं दोनों ने ही पुर्ण बहुमत के साथ अपनी अपनी सरकार बनने का दावा भी किया.

दरअसल, चुनावी परिणाम के पहले नेताओं के पुजा और मन्नतों का सिलसिला शुरु हो गया है. वहीं आज नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह महाकाल मंदीर पहुंचे और जीत के लिए पूजा अर्चना की इस दौरान दोनो का आमना सामना भी हुआ जहां दोनों ने एक दूसरों को नमस्कार कर हाथ मिलाकर हाल-चाल जाने और आगे बढ़ गए. पूजन के बाद अजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बन रही है, महाकाल भगवान ने उनकी सुन ली है.

कांग्रेस की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री कौन होगा या पूछने पर अजय सिंह ने कहा कि नतीजे के पूर्व पद करने की परंपरा कांग्रेस की नहीं है, और वे इसको लेकर चिंता भी नहीं करते हैंसाथ ही उन्होंने बताया कि सरकार की पहली प्राथमिकता किसानों का कर्जा माफ करने की होगी.

इधर गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने एग्जिट पोल के नतीजों पर असहमति जाहिर करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में चौथी बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल कुछ भी कहे लेकिन हम सत्ता में लौट रहे हैं.

कुल मिलाकर नतीजों से पहले दोनों ही दल अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है,अब देखना होगा की किसका दावा सही होता है

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED