अलमारी में छिपा बैठा था इनामी भूमाफिया, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया गिरफ्तार !

अलमारी में छिपा बैठा था इनामी भूमाफिया, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया गिरफ्तार !
Spread the love

इंदौर –  लॉकडाउन के बाद जैसे जैसे शहर में आर्थिक गतिविधिया बढ़ रही है । वैसे वैसे इंदौर पुलिस महकमा भी अपराध को लेकर एक्शन मोड़ में आ गया है। इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच ने 30 हजार रुपए के इनामी भू माफिया हैप्पी उर्फ जितेन्द्र धवन को क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जमीनों की हेरा-फेरी और हवाला कारोबार के सिलसिले में पिछले चार साल से पुलिस द्वारा धवन की तलाश की जा रही थी। हैप्पी के भाई को भी बंदी बनाया गया है। आईजी विवेक शर्मा ने बताया कि  3 हजार  रुपए के इनामी भूमाफिया हैप्पी उर्फ जितेन्द्र धवन को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ बाणगंगा थाने में कालंदी गोल्ड सिटी कॉलोनी के संबंध में 6 आपराधिक मामले दर्ज है।

पिछले 4 साल से आरोपी फरार था। आरोपी हैप्पी ने कालंदी गोल्ड सिटी कॉलोनी के प्लाट कई लोगों को बेचे थे। लोगों से प्लाट का पैसा लेने के बाद भी आरोपी ने उन्हें स्वामित्व नहीं सौंपा था और बाद में आरोपी पैसा लेकर फरार हो गया था। लॉकडाउन के दौरान उसके इंदौर में मनीष पुरी स्थित घर पर रहने की सूचना मिलने के बाद योजना बनाकर हैप्पी को गिरफ्तार किया गया।

फरार इनामी आरोपी को संरक्षण देने के आरोप में उसके छोटे भाई लक्की उर्फ राजीव धवन को भी पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने भोपाल, दिल्ली, मुंबई, शिर्डी, और नासिक में फरारी काटी थी। पुलिस की टीम ने जब आरोपी के भाई के घर दबिश दी तो वह अलमारी में छिपा हुआ मिला । बता दें कि  कमलनाथ सरकार के दौरान माफिया अभियान के तहत हैप्पी पर मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस को अब सफलता मिली है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED