रानीपुरा बाजार के व्यापारियों ने जिला प्रशासन से लगाई गुहार !

रानीपुरा बाजार के व्यापारियों ने जिला प्रशासन से लगाई गुहार !
Spread the love

इंदौर –  23 मार्च को इंदौर में पहला  संक्रमित मरीज सामने आया था यह संक्रमित मरीज रानीपुरा क्षेत्र का था तभी से इस पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित करते हुए सील कर दिया गया था लगभग 75 दिन बीत जाने के बाद भी यह कंटेनमेंट एरिया अभी तक नहीं खुला है जबकि इस पूरे क्षेत्र में व्यापारिक गतिविधियां संचालित होती है ।

व्यापार बंद होने के कारण इस क्षेत्र के सभी व्यापारियों की आर्थिक स्थिति खराब होने लगी है इसके साथ ही बारिश और अन्य कारणों से दुकानों में रखा स्टॉप भी खराब होने की आशंका बढ़ गई है यही कारण है कि शनिवार को क्षेत्र के लगभग डेढ़ सौ व्यापारी कलेक्टर कार्यालय पहुंचे, व्यापारियों ने कलेक्टर से गुहार लगाई कि पिछले 40 दिनों से क्षेत्र में एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला है ऐसे में अब क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया से डिनोटिफाइड किया जाना चाहिए ताकि हम अपना व्यापार व्यवसाय प्रारंभ कर सके।

एसोसिएशन के सचिव जयपाल आहूजा के अनुसार प्रशासन हमे हफ्ते में तीन दिन व्यापार की अनुमति देगा वो भी हमे मंजूर होगा, हम ग्राहकों को दुकान में प्रवेश न देकर व्हाट्सएप पर व्यापार करेंगे । प्रशासन ने व्यापारियों का आवेदन ले लिया है जल्दी क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक होने वाली है उस बैठक में व्यापारियों की इस मांग को भी शामिल किया जाएगा ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED