गाडरवारा में शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश, खुलासा हुआ तो हैरान रह गई पुलिस !

गाडरवारा में शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश, खुलासा हुआ तो हैरान रह गई पुलिस !
Spread the love

नरसिंहपुर | नरसिंहपुर के गाडरवारा में पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया। वही आरोपियों के पास से 28 बाइक बरामद की.

दरअसल मामला गाडरवारा थाने का है जहां पुलिस को एक बड़ी सफलता हांथ लगी है । मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन चोरों को पडकने में सफलता हासिल की। मुख्य आरोपी एवं गिरोह का मास्टरमाइंड शिशुपाल उर्फ राहुल गुर्जर गाडरवारा के पास सुपारी गांव का रहने वाला है जिसके साथ पुलिस ने नो लोगों को पकड़ा है । आरोपियों के पास से 28 बाइक बरामद हुई जिनकी कीमत करीब 15 लाख बताई जा रही।

जब शातिर चोर से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सब राज उगल दिए। बाइक चोर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह आस पास के इलाकों से वाहन चोरी कर गिरवी रख दिया करता था और भोले भाले लोगों को बेच दिया करता था। इस गैंग के सरगना ने बताया कि वो अपनी गलत लातों और शौक के कारण गाड़ियां चुराता था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की जा रही है जिससे ओर भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से कहीं न कहीं क्षेत्र में गाड़ी चोरी की घटनाओं पर जरूर अंकुश लगेगा और अपराधों में कमी आएगी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED