प्रदेश में फिर होगी बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, सीएम कमलनाथ की रडार पर आए ये अधिकारी!

प्रदेश में फिर होगी बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, सीएम कमलनाथ की रडार पर आए ये अधिकारी!
Spread the love

भोपाल- प्रदेश में एक बार फिर बड़ी प्रशासनिक सर्जरी को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं मुख्य सचिव एसआर मोहंती के बीच करीब दो घन्टे चर्चा हुई, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि सरकार प्रशासनिक हलकों में बड़ा फेरबदल कर सकती है.

15 साल बाद सत्ता में लौटी कांग्रेस के लिए प्रशासनिक अमला अभी भी सरदर्द बना हुआ है. कमलनाथ सरकार ने थोकबंद तबादले किए है बावजूद इसके अभी भी सीएम कमलनाथ प्रशासनिक जमावट से खुश नजर नही आ रहे है. लिहाजा एक बार फिर बड़ी प्रशासनिक सर्जरी को लेकर मुख्य सचिव एसआर मोहंती के साथ मंथन किया है. करीब 2 घंटे चली इस चर्चा में दर्जनभर IAS और IPS के तबादलों पर निर्णय लिया गया है.

सूत्रों की माने तो इस सर्जरी में 5 प्रमुख सचिव, 4 निगम मंडल बोर्ड एमडी, 5 से 7 कलेक्टर, 3 ज़ोन आईजी व 6 से 7 जिला पुलिस अधीक्षक बदले जाने को अंतिम रूप दिया जा रहा है. संभावित कलेक्टर जो बदले जा सकते है उनमें ग्वालियर संभाग से 2 कलेक्टर, भोपाल संभाग से 1, शहडोल संभाग से 1, इंदौर संभाग से 1, जबलपुर से 2 उज्जैन से 1 व सागर से 1 कलेक्टर को बदलने पर मुहर लग सकती है.

बहरहाल  मध्यप्रदेश के प्रशासनिक गलियारों में कयासों का दौर जारी है जबकि माना जा रहा है कि जल्द ही यह बड़ा फेरबदल हमें देखने को मिलेगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED