कमलनाथ सरकार के इस विधायक ने फिल्म “आर्टिकल 15” को टैक्स फ्री करने की उठाई मांग!। MP News Bhopal

कमलनाथ सरकार के इस विधायक ने फिल्म “आर्टिकल 15” को टैक्स फ्री करने की उठाई मांग!। MP News Bhopal
Spread the love

भोपाल | फ़िल्म आर्टिकल 15 को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री पिसी शर्मा एक ओर जहां फ़िल्म को रोकने की मांग कर रहे थे वो वही दूसरी ओर कांग्रेस के आदिवासी नेता हीरालाल अलावा ने इसे टैक्स फ्री करने की मांग की है.

दरअसल विवादित फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर कांग्रेस में दो अलग-अलग राय नजर आ रही है, एक ओर जहां विधि विधाई मंत्री पीसी शर्मा ने फिल्म पर रोक की मांग को लेकर मुख्य सचिव को पत्र लिखा था, वहीं दूसरी ओर आदिवासी नेता एवं कांग्रेस विधायक डॉ हीरालाल अलावा ने फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की मांग की है, गौरतलब है एक्टर अंशुमन खुराना स्टार्टअप इस फ़िल्म में समाज में फैले जातिवाद पर कड़ा प्रहार किया है….

विधायक हीरालाल अलावा की माने तो फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है बस नजरिया बदलने की जरूरत है,फिल्म में ग्रामीण इलाकों में फैले जातिवाद तो बताया गया है जिसे सकारात्मकता से देखना चाहिए..

बता दे इस फ़िल्म के कुछ विवादित अंश को लेकर ब्राह्मण समाज ने जमकर विरोध किया था वही बात यदि कांग्रेस की करें तो खुद राहुल गांधी फ़िल्म को देख चुके है, ऐसे में क्या माना जाए कि कुछ नेता अभी भी फ़िल्म को जातिगत चश्में से देख रहे है, बहरहाल जातिवाद के चलते यदि किसी व्यक्ति से भेदभाव होता है तो यह मानवता पर काला धब्बा है लिहाजा फ़िल्म के जरिये समाज को आइना दिखाना भी जरूरी है!

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED