इंदौर एयरपोर्ट पर तगड़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था, यात्रियों को गुजरना होगा 3 LAYER SECURITY से!

इंदौर एयरपोर्ट पर तगड़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था, यात्रियों को गुजरना होगा 3 LAYER SECURITY से!
Spread the love

इंदौर- जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान से तल्ख होते रिश्ते के मद्देनजर नागर विमानन मंत्रालय ने हाई अलर्ट जारी किया है. देश के कई एयरपोर्ट पर सुरक्षा बड़ा दी गई है, तो वहीं इंदौर एयरपोर्ट पर भी तीन स्तरों पर यात्रियों और लगेज की चेकिंग की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने से बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि भारत में पुलवामा से बड़ा हमला किया जाएगा… इसके मद्देनजर इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे में एहतियात के तौर पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है. एयरपोर्ट प्रशासन ने सुरक्षाकर्मियों को निर्देश जारी किए हैं कि कोई भी यात्री जांच के बिना अंदर या बाहर न जा पाए. इसके अलावा कर्मचारियों से कहा गया है कि दिनभर एयरपोर्ट परिसर में होने वाली गतिविधियों पर कड़ी नज़र रखें.

साथ ही नागर विमानन मंत्रालय यात्रियों के लिए एडवाइजरी भी जारी की है, जिसमें घरेलू फ्लाइट पकड़ने वाले यात्रियों को 2 घंटे पहले और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट के लिए यात्रियों को 3 घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना होगा. कुल मिलाकर भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव को देखते हुए इंदौर एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत कर दी गई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED