केरल जाने वाली ट्रेन हुई रद्द, सांसद शंकर ललवानी ने करवाई बसों की व्यवस्था!

केरल जाने वाली ट्रेन हुई रद्द, सांसद शंकर ललवानी ने करवाई बसों की व्यवस्था!
Spread the love

इंदौर –  मध्यप्रदेश में केरल एवं तमिलनाडु राज्य के ऐसे व्यक्ति, जो स्वेच्छा से अपने-अपने राज्य वापस जाना चाहते थे, उनके लिए गुरुवार 28 मई को हबीबगंज रेलवे स्टेशन से तिरुअनंतपुरम् के लिए एक ट्रेन प्रस्तावित की गई थी। इन राज्यों के लगभग 2500 इच्छुक यात्रियों की सूची केरल राज्य से प्राप्त होने तथा उनके अनुरोध पर रेल यात्रा प्रस्तावित की गई थी।

किन्तु इसके बावजूद भी 27 मई सायं 6 बजे तक लगभग 600 यात्रियों द्वारा यात्रा के लिए किराए की राशि जमा की गई। श्रमिक स्पेशल ट्रेन की न्यूनतम क्षमता 1440 के विरुद्ध यात्रियों की संख्या अत्यंत न्यून होने के फलस्वरूप उक्त प्रस्तावित ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है। ट्रेन के कैंसिल होने की सूचना  प्राप्त होने के बाद यात्रियों में मायूसी छा गई थी ।

हालांकि बाद में सांसद शंकर ललवाणी के दखल के बाद  जिला प्रशासन के सहयोग से तीन बसों की व्यवस्था कर देर रात एक बजे केरल के लिए रवाना कर दिया गया। दरअसल इंदौर में रह रहे केरल समाज के लोगों ने सांसद ललवाणी को खत लिखकर उनके जाने का प्रबंध करने का अनुरोध किया था। मलयाली लोगों ने सांसद महोदय के इस सहयोग के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त किया है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED