ट्रंप की गुलामी, महाराज की नीलामी, बीजेपी की निशानी,बोले- दिग्विजय सिंह !

ट्रंप की गुलामी, महाराज की नीलामी, बीजेपी की निशानी,बोले- दिग्विजय सिंह !
Spread the love

विदिशा – कमलनाथ की कुर्सी खिसकने के बाद और उपचुनाव से पहले दिग्विजय सिंह एकबार फिर मध्यप्रदेश की सियासत में सक्रीय सक्रीय हो गए हैं। कभी साइकिल चलकर धरना प्रदर्शन करना हो या फिर सीएम शिवराज को उनके ही गृहक्षेत्र में घेरना हो। विदिशा की सियासी गतिविधियां भी यही इशारा कर रही है। जहां उन्होंने शिवराज सरकार के खिलाफ धरना दिया और निशाना पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया।

दरअसल कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव की फैक्ट्री पर हुए हमले के बाद दिग्विजय सिंह ने विदिशा में धरना दिया। इस दौरान कांग्रेस की टिकट पर पुनः राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए दिग्विजय सिंह ने भारत चीन तनाव को लेकर रक्षामंत्री और पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। दिग्गी राजा ने तो पीएम मोदी पर चीनी कंपनियों के साथ गठजोड़ करने का आरोप तक लगा दिया।

साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी चीन की सत्तारूढ़ चीनी कम्युनिष्ट पार्टी यानि सीपीसी के साथ संबंध होने का दावा किया। दरअसल आपको बता दें इन दिनों कांग्रेस – भाजपा नेताओं के बीच एक दूसरे को चीन के करीबी होने का आरोप लगाने की होड़ चल रही है। इस बीच दिग्गी राजा का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधे गए निशाने पर अब सबकी नजरें सिंधिया की प्रतिक्रया पर टिकी हुई है। क्य़ोकि कोविड से उबरने के बाद सिंधिया अब प्रदेश की सियासत में फिर से सक्रिय हो गए हैं।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED