बिजली कटौती को लेकर इंदौर में टीवी तोड़ प्रदर्शन !

बिजली कटौती को लेकर इंदौर में टीवी तोड़ प्रदर्शन !
Spread the love

इंदौर– एमपी में अघोषित बिजली कटौती मामला दिन पर दिन तूल पकड़ता जा रहा है जिसने सरकार की नींद उड़ा दी है. प्रदेश के अलग-अलग जिले से बिजली कटौती के मामले सामने आ रहे हैं.

अफसरों पर कमलनाथ सरकार की चेतावनी का कोई असर नहीं पड़ रहा है और इस मामले को सुलझाने में सरकार नाकामयाब होती दिखाई दे रही है. सीएम ने आज भोपाल, चंबल और नर्मदापुरम संभाग के बिजली अफसरों की बैठक बुलाई है. वहीं दूसरी और जनता में बिजली गुल को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. भाजपा ने मौके का फायदा उठाया और मुद्दे को लेकर सरकार पर धावा बोला.

इसी के चलते आज इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा तीन के विधायक आकाश विजयवर्गीय की अगुवाई में अनूठा प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजवाड़ा पर बैठकर हाथों में लालटेन लेते हुए और मुख्यमंत्री कमलनाथ का मुखौटा पहनकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया और टीवियां भी तोड़ी. वहीं दूसरी और हाथो में जो तख्तियां थी उसपर लिखे नारे ने माहौल को दिलचस्प बना दिया. तख्तियों पर लिखा था “बिजली अब जाना है, घर-घर मोमबत्ती बनाना है”.

रविवार को हुई पहली बारिश में इंदौर के अलावा कई शहरों में अंधेरा छाया था और घंटों तक बिजली गुल थी. मुख्यमंंत्री कमलनाथ ने सभी अफसरों को आखिरी चेतावनी दी और कहा है कि अब बिना वजह बिजली गुल हुई तो अफसरों पर कड़ी कार्रवाई होगी. बता दें एमपी में सरप्लस बिजली होने के बावजूद ज्यादातर जिलों में भीषण गर्मी के बीच कई घंटों तक बिजली कटौती हो रही है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED