ट्विंकल डागरे मर्डर मिस्ट्री सुलझी,भाजपा नेता ने कबूली कांग्रेस नेत्री की हत्या !

Spread the love

इंदौर | इंदौर की बहुचर्चित मर्डर मिस्ट्री… ट्विंकल डागरे हत्याकांड का आखिरकार इंदौर पुलिस ने खुलासा कर दिया है….दरअसल, दो साल से लापता कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे की हत्या के आरोपी भाजपा नेता अजय करोतिया ने हत्या कुबूल कर ली है .

बतादें इंदौर के बहुचर्चित हत्याकांड पिछले दो सालों से पूरी तरह से उलझा नजर आ रहा था ….लोगो को लग रहा था की यह केस एक मिस्ट्री बन कर ही रह जायेगा ….दरअसल 16 अक्टूबर 2016 यह वो तारीख थी जब ट्विंकल अपने घर से बाहर नास्ता लेने निकली थी ….लेकिन किसे पता था वह दिन उसके जीवन का आखिरी दिन साबित होगा …. उस दिन के बाद ट्विंकल कभी घर नहीं लोटी …. ट्विंकल के माता पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी गुमसुदगी भी दर्ज करवाई …. लेकिन इस केस में कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी ..या यूं कहे राजनितक रसूक के चलते इस केस में पुलिस जांच को प्रभावित किया गया ….लेकिन किसी ने सही कहा है सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं …..और आखिरकार शनिवार दोपहर इंदौर पुलिस कप्तान DIG हरिनारायणचारी मिश्र ने इस हत्या काण्ड के राज से पर्दा उठा दिया …
बता दें हत्या के आरोपी भाजपा नेता अजय करोतिया ने पुलिस जांच में कुबूल किया की 16 अक्टूबर 2016 को ट्विंकल घर से नाश्ता लेने जा रही थी… तभी उसका अपहरण कर घर ले गए और रात में उसकी हत्या कर दी…. हत्या के अगले दिन सुबह उसका शव कार में रखकर इंदौर के पास टिगरिया बादशाह इलाके स्तिथ अगरबत्ती फैक्टरी के पास ले जाकर लाश को आग के हवाले कर दिया.. पुलिस ने आधिकारिक खुलासा करते हुए भाजपा नेता जगदीश करोतिया ,उसके तीनों बेटे अजय, विजय, विनय और एक अन्य के खिलाफ हत्या का केस कर लिया है… फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है ….बहरहाल हत्याकांड में कई राज और खुलने की सम्भावना जताई जा रही है ….

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED