ट्विंकल की माँ ने पूर्व बीजेपी विधायक पर लगाया आरोप !

Spread the love

इंदौर | कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे मर्डर मिस्ट्री में कमलनाथ सरकार ने इंदौर आईजी को निष्पक्ष जाँच के आदेश दिए है..वही इस मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे है….ट्विंकल की माँ ने आरोप लगाया की उनकी बेटी की हत्या में पूर्व बीजेपी विधायक का भी हाथ है
ट्विंकल डागरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने भाजपा नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान और उसके बेटों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड में नए खुलासे हो रहे हैं। सोमवार को ट्विंकल की मां रीता डागरे ने कहा कि भाजपा के एक पूर्व विधायक भी इस हत्याकांड में शामिल हैं, पुलिस को उन्हें तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। वहीं यह बात भी सामने आई कि ट्विंकल ने खुद अपनी मां से कहा था कि जगदीश करोतिया ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, अब वह उसे छोड़ेगी नहीं, वह इसका बदला लेगी और करोतिया को बर्बाद कर देगी।

ट्विंकल की मां और पिता ने बताया कि ट्विंकल की हत्या में भाजपा का एक पूर्व विधायक भी शामिल है। जब वे मामले की जांच के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इंदौर एयरपोर्ट पर आवेदन देने गए थे, तो उस समय पूर्व विधायक ने उन्हें आवेदन देने से रोका था। पिता ने बताया कि पूर्व विधायक ने एयरपोर्ट पर मेरा हाथ पकड़कर खींच लिया था और दूर ले जाकर कहा था कि यदि इस मामले में मेरा नाम आया तो तुझे बर्बाद कर दूंगा। इस बात की जानकारी मैंने सभी पुलिस अधिकारियों को दे दी थी।

वही इस मामले में एक नंबर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने ट्विंकल हत्याकांड के मामले में कहा की यह तो सिर्फ एक केस है, इसके अलावा भी भाजपा के दबाव जो केस दब गए है, उन्हें खुलवायेंगे और दोषीयों को और दोषियों का साथ देने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे..

उधर सीएम कमलनाथ ने इंदौर आईजी वरुण कपूर को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस पता लगाए कि क्या वजह है जो ट्विंकल के परिवार के लगातार गुहार लगाने के बावजूद 2 साल तक इस मामले का ख़ुलासा नहीं हो पाया. किसके दबाव में अभी तक इस हत्याकांड की ठीक से जांच नहीं की गई. आरोपियों को किसका संरक्षण रहा? कौन- कौन अधिकारी इस केस की जांच से जुड़े रहे और किसने इस हत्याकांड को उजागर करने में लापरवाही बरती? कौन-कौन इसके दोषी हैं, उन पर कड़ी कार्रवाई हो? उन्हें बख़्शा नहीं जाए. क्या कोई राजनैतिक संरक्षण इस केस को लेकर था, उसका भी ख़ुलासा किया जाए. कुल मिलाकर आने वाले दिनों में ट्विंकल से जुड़े कई और राज सामने आएँगे और कई चेहरे बेनकाब होंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED