उज्जैन के सिंघम का ऑपरेशन नकबजन, सनसनीखेज वारदातों का ऐसे किया खुलासा

उज्जैन के सिंघम का ऑपरेशन नकबजन, सनसनीखेज वारदातों का ऐसे किया खुलासा
Spread the love

उज्जैन : शहर में आपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर का एक्शन लगातार जारी है. शहर में लगातार घट रही नकबजनी और चोरी की वारदातों का खुलासा करने में उज्जैन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नकबजनी और चोरी की 15 वारदातों का पर्दाफाश करते हुए पांच आरोपियों गिरफ्तार किया है.

एससपी सचिन अतुलकर के नेतृत्व में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने नकबजनी और वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया है. मौके से पुलिस ने तक़रीबन 15 लाख का मश्रूका बरामद किया. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

उज्जैन में पिछले दिनों से हो रही नकबजनी और वाहन चोरी की घटनाओं पर नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने विशेष टीम गठित की. जिसमे अति. पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री, अति पुलिस अधीक्षक (क्राइम) प्रमोद सोनकर के नेतृत्व में प्रशिक्षु रजत सकलेचा, साइबर सेल प्रभारी दीपिका शिन्दे थाना प्रभारी थाना बिरलाग्राम निरी के.के. चौबे एवं उनकी टीम को लगाया गया. इसी क्रम में पुलिस ने सफलता हांसिल करते हुए आज 2 अप्रेल को आरोपी पंकज बरगुंडा निवासी सिलाखेड़ी जिला देवास व् वीरेंद्र सिंह डोडिया ग्राम सिलाखेड़ी जिला देवास को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में आरोपियों ने इंदौर उज्जैन में पिछले एक साल में कई वारदातों को अंजाम देना कबूला. आरोपियों के पास से 38,500 रुपए नगदी, सोने चांदी के जेवरात, 27 LED टीवी, चोरी की दस बाइक और करीब 15 लाख रुपए की कीमत का मश्रूका जप्त किया. आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है. आशंका है मामले से जुड़े कई राज सामने आ सकते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED