उज्जैन में सिलसिलेवार गोली कांड से फैली सनसनी!

उज्जैन में सिलसिलेवार गोली कांड से फैली सनसनी!
Spread the love

उज्जैन | एक्शन में उज्जैन पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर, जी हां शहर में बीती रात दो अलग-अलग स्थानों पर हुए गोलीकांड की वारदातों को गंभीरता से देखते हुये एसपी सचिन अतुलकर ने भी दोनों वारदात स्थलों का दौरा किया, वही व्यापारियों को विश्वास दिलाया की पुलिस जल्द ही ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाएगी..

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता हटते ही गुंडों और बदमाशों ने एक बार फिर सिर उठाना शुरू कर दिया है। पुलिस की आरामतलबी चलते गुंडे और बदमाश इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि वे सरेआम गोलीबारी कर दहशतगर्दी फैला रहे हैं, ताजा घटना लूटीलूटी की है जहां बदमाशों ने चाय नाश्ते की दुकान का संचालन करने वाले कपिल यादव की दुकान पर गोलियां चलाईं, जिससे कपिल यादव घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया….

पुलिस के मुताबिक यहाँ भी गोलीबारी करने वाले कोई और नहीं बल्कि ढाँचा भवन में गोलीबारी करने वाला हिस्ट्रीशीटर रौनक गुर्जर के इशारे पर उसके भाई रोशन गुर्जर और साथियों ने गोलियां चलाईं, जिससे दुकान संचालक कपिल घायल हो गया.वही दूसरे मामले में गोलीबारी की दूसरी घटना रेलवे स्टेशन के ठीक सामने भीड़ भरे इलाके में सपना स्वीट पर हुई… यहां भी बाइक से आये दो बदमाशों ने अवैध वसूली की मांग करते हुए संचालक मंगलेश जैन से आकर 5 लाख रूपये की मांग की लेकिन जब दुकान संचालक ने मना किया तो बदमाशों ने रिवाल्वर निकालकर एक के बाद एक दो फायर कर दिए और साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया..आप तस्वीरों में देख सकते किस कदर गुंडे बेखौफ है…..वही व्यापारियों ने लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं को लेकर कड़ा आक्रोश जताया है.

सरेआम हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद यहाँ सनसनी फैल फैल गई… सूचना मिलने ही नीलगंगा, देवासगेट, महाकाल सहित सभी थानों की पुलिस हरकत में आ गई …उज्जैन पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर ने अस्पताल सहित मौका ए वारदात पर पहुंच गए और व्यापारियों को विश्वास दिलाया की पुलिस जल्द ही ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाएगी.

कुल मिलाकर सिलसिलेवार गोलीकांड से एक ओर धार्मिक राजधानी उज्जैन में सनसनी फैल गई है वही दूसरी ओर पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर की अगुवाई में पुलिस हरकत में आ गई है…बहरहाल देखना दिलचस्प होगा क्या उज्जैन पुलिस क्राइम कंट्रोल कर लोगो में फिर से विश्वास जाता पायेगी…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED