उमा भारती ने राहुल गांधी को बताया मानसिक रोगी, कहा- मुझे कांग्रेस की चिंता

Spread the love

मध्य प्रदेश.मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय जलसंसाधन मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है.  1984 के सिख विरोधी दंगों पर राहुल गांधी के बयान पर उमा भारती ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें मानसिक रोगी करार दिया. रक्षाबंधन पर मध्य प्रदेश के सीहोर पहुंची उमा भारती ने कहा कि जिस व्यक्ति को यह याद नहीं रहता हो कि क्या बोलना है,  क्या करना है, उस व्यक्ति के लिए मानसिक रूप से स्वस्थ्य होने के लिए मैं भगवान से कामना करती हूं.  वे एक बहुत बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और मुझे उनकी पार्टी की चिंता हो रही हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक बैकग्राउंड रहा है.  उस पार्टी में मोतीलाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे महापुरुष हुए हैं और आज उस पार्टी में एक ऐसा आदमी है जो मानसिक रूप से स्वस्थ्य नहीं है.  यह पूरी तरह से मानसिक अस्वस्थता का लक्षण है.  उन्हें यह ही नहीं पता की 1984 में क्या हुआ.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आजकल विदेश दौरे पर हैं.  उन्होंने शुक्रवार को ब्रिटेन में कहा था कि 1984 के सिख दंगों में कांग्रेस पार्टी की कोई संलिप्तता नहीं थी.  राहुल ने कहा था कि यह दंगा बेहद दर्दनाक था, लेकिन कांग्रेस की इसमें कोई आपराधिक संलिप्तता नहीं थी.  राहुल के इसी बयान पर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED