कोरोना से निपटने के लिए केंद्रीय स्वास्थय मंत्री ने नरोत्तम की थपथपाई पीठ !

कोरोना से निपटने के लिए केंद्रीय स्वास्थय मंत्री ने नरोत्तम की थपथपाई पीठ !
Spread the love

भोपाल –   मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दस हजार के करीब पहुंच चुका है। मगर राहत भरी बात यह है कि प्रदेश में संक्रमण से उबरने वालों की तादाद उससे भी तेज है। प्रदेश का कोरोना रिकवरी रेट 68.3% है। जो देशभर में सबसे अधिक है। मध्य प्रदेश की कोरोना ग्रोथ रेट 2.74 प्रतिशत है, वहीं भारत की 5.4 प्रतिशत है। इसी प्रकार एमपी का कोरोना पॉजिटिविटी रेट 4.54 प्रतिशत है, वहीं भारत की 5.43 प्रतिशत है।

राज्य के इसी प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय स्वास्थय एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने स्वास्थय मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को बधाई दी है। केंद्रीय स्वास्थय मंत्री ने ट्वीट करते लिखा, हमने सुना है कि एक समय कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित रहा शहर इंदौर अब तेजी से सुधार की ओर बढ़ रहा है। जहां उसका रिकवरी रेट 64 फीसदी तक पहुंच गया है। हमने एमपी के स्वास्थय मंत्री से स्थिति की पूरी समीक्षा की और उनकी कोरोना से निपटने का तरीका काफी कारगर साबित रहा। मैनें इसके लिए सीएम शिवराज और उन्हें शुभकामनाएं दी है।

वहीं केंद्रीय मंत्री की तारीफ पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, मैं आभारी हूं हर्षवर्धन सिंह का, उन्होंने मेरी तारीफ नहीं कि स्वास्थ्य विभाग के स्टॉफ की तारीफ की है। प्रदेश को यह कामयाबी कारोना योध्दाओं के कारण ही संभव हो पाई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED