केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान पर मचा बवाल !

Spread the love

भोपाल | भाजपा के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान को लेकर सेन समाज ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में नरेंद्र सिंह तोमर के इस्तीफे की मांग की …..साथ ही चेतावनी भी दीं है की यदि मंत्री ने सेन समाज से माफी नहीं मांगी तो इसका नतीजा भाजपा को लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा.

मप्र युवा सेन समाज संगठन के पदाधिकारी गुरूवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के नाम प्रदेश भाजपा कार्यालय में सांकेतिक विरोध जताते हुए बाल सौंपे.. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में सेन समाज के लोग मौजूद रहे…. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान का प्रतिकार करने के लिए सेन समाज ने भाजपा कार्यालय में कार्यालय मंत्री को बाल सौपे ..इस दौरान सेन समाज के समाज सेवियो और भाजपा नेता में तीखी नौक झोक भी हो गई ….
संगठन के शहर अध्यक्ष शैलेष सेन ने बताया कि केंद्रीय मंत्री तोमर ने ग्वालियर स्थित जयारोग्य अस्पताल निरीक्षण करने पहुंचे थे,इस दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि नाउ-नाउ कितने बाल हैं, वे सामने आ जाएंगे .साथ ही चेतावनी भी दीं है की यदि मंत्री ने सेन समाज से माफी नहीं मांगी तो इसका नतीजा भाजपा को लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा..
कुल मिलाकर एक बार फिर भाजपा नेता की बयानबाजी भाजपा के लिए मुसीबते खड़ी कर रही है ….अब देखना दिलचल्प होगा क्या अपने बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर माफी मांगते है या नहीं ?

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED