प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस ने की बदसलूकी तो मंत्री पीसी शर्मा को आया गुस्सा!

प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस ने की बदसलूकी तो मंत्री पीसी शर्मा को आया गुस्सा!
Spread the love

भोपाल:  एसपीजी सुरक्षा हटने के बाद से राजनीति में चर्चा का विषय बने गांधी परिवार की प्रियंका वाड्रा ने शनिवार को लखनऊ में सनसनी फैला दी।  प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर गला दबाने का आरोप लगाया। इस पर अब एमपी में भी सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर लखनऊ पहुंचीं पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय नेहरू भवन में कार्यक्रम में शिरकत की।

कार्यक्रम के बाद सीएए का विरोध करने पर  गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के घर जाने के क्रम में पुलिस ने उन्हें रोक दिया। यहां प्रियंका ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनसे मारपीट की और उनका गला दबाया। इसको लेकर अब जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने सीएम योगी के नेत्रृत्व क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा कि पूरे मामले मे उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

वहीं कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने पदोन्नति में आरक्षण के मामले पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, प्रदेश सरकार उसका सम्मान करेगी और उसके अनुरूप कदम उठाएगी। कुल मिलाकर प्रियंका गांधी द्वारा लगाए गए आरोप के बाद कांग्रेस आक्रमक हो गई है। हालांकि गला दबाने और धक्का देने वाले बयान देने के कुछ ही समय के बाद प्रियंका इससे पलट गईं। वहीं बीजेपी ने इसे प्रियंका गांधी की नौटंकी करार दिया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED