इंदौर कलेक्टर कार्यालय पर युवा मोर्चा का हंगामा!

इंदौर कलेक्टर कार्यालय पर युवा मोर्चा का हंगामा!
Spread the love

इंदौर: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सरकार पर युवाओं के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए गुरुवार को उग्र प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में यहां पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर भीतर घुसने की कोशिश की। भीड़ को रोकने के लिए बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस ने बैरिगेड्स लगाए, लेकिन प्रदर्शनकारी उसे फांदने लगे। इस पर पुलिस ने पहले पानी की बौछार कीं, लेकिन भीड़ के तितर-बितर नहीं होने से उन पर हलक बल प्रयोग किया। इसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

कमलनाथ सरकार के एक साल पूरे होने पर जहां कांग्रेस जश्न मना रही है, वहीं भाजपा सरकार पर विकास को रोकने का आरोप लगा रही है। सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए गुरुवार दोपहर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। हालात बेकाबू हुए तो पुलिस को बटेर कैनन चलाना पड़ा और लाठियां भांजना पड़ा.. पुलिस द्वारा लाठी भांजने पर कार्यकर्ता उग्र हो गए.. पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव रणदिवे… नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार, सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

पुलिस और प्रशासन का कहना है की युवा मोर्चा ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अनुमति ली थी लेकिन कार्यकर्ताओं ने जबरन कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की..कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव के मुताबिक धारा 144 के नियमों तोड़ने पर धारा-188 के तहत यह कार्रवाई की गई। गौरतलब है की नागरिकता बिल को लेकर भड़क रही हिंसा को देखते हुए पूरे प्रदेश में धारा 144 लागु है ऐसे में इंदौर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED