यूपी का बाहुबली विधायक एमपी में हुआ गिरफ्तार!

यूपी का बाहुबली विधायक एमपी में हुआ गिरफ्तार!
Spread the love

आगर .  उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को एमपी में गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्र को आगर जिले स्थित तनोड़िया में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विधयाक पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। ये गिरफ्तारी भदोही पुलिस के आग्रह पर की गई है। पुलिस के मुताबिक विजय मिश्रा अपने कुछ सहयोगियों के साथ बाबा महाकाल के दर्शन कर राजस्थान की ओर जा रहे थे, तभी तनोड़िया पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया । हालांकि  आगर एसपी राकेश सगर ने गिरफ्तारी से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें भदोही पुलिस के आग्रह पर डिटेन किया गया है।

इस संबंध में उन्होंने डीआईजी इंदौर को खत लिखकर विधायक को हिरासत में लेने के लिए सहयोग मांगी थी। संपुर्ण कारवाई उसी अनुरोध के आधार पर की गई है। यूपी विधायक को जल्द ही संबंधित पुलिस को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि गिरफ्तारी से एक दिन पहले विधायक विजय मिश्रा ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए अपनी हत्या की आशंका जताई थी। उन्होंने यूपी पुलिस पर उनका एनकाउंटर करने की साजिश रचने का आरोप लगाया।

विधायक मिश्रा ने कहा कि चूंकि वो ब्राह्मण होकर भी चार बार से विधायक बनते आ रहे हैं, इसलिए कुछ लोग उन्हें मारना चाहते हैं। वहीं भदोही एसपी रामबदन सिंह ने उनके आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ये उनकी गिरफ्तारी से बचने की साल है। विधायक पर 73 आपराधिक मुकदमे कायम हैं। आपको बता दें इससे पहले कुख्यात अपराधी विकास दुबे भी एमपी के उज्जैन में पकड़ाया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED