भंवर सिंह पर ऐक्शन की तैयारी में बीजेपी, वीडी ने दिए संकेत!

भंवर सिंह पर ऐक्शन की तैयारी में बीजेपी, वीडी ने दिए संकेत!
Spread the love

भोपाल –  भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भंवरसिंह शेखावत द्वारा बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर की गई आलोचनात्मक टिप्पणी को बीजेपी गंभीरता से ले रही है। माना जा रहा है कि पूर्व विधायक भंवरसिंह शेखावत की बयानबाजी से पार्टी नाराज है और उनपर अनुशाषनात्मक कारवाई करने का मन बना रही है। इसकी पुष्टि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कर दी है। वीडी शर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में बयान देते हुए कहा कि पार्टी ने उनके अनुभव को देखते हुए आगामी उपचुनाव में मालवा – निमाड़ की 5 महत्वपूर्ण विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी है।

वहीं राजेश अग्रवाल को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राजेश अग्रवाल को पार्टी की सहमति के बाद ही पार्टी में शामिल कराया गया है। भंवर सिंह को पार्टी ने तलब किया है। उनसे इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पार्टी उनपर कठोर कारवाई करेगी।  इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने  कहा था कि ये हमारा आपस का मामला है। हम बात करके सुलझा लेंगे’। लेकिन वीडी शर्मा के आज के तेवर स्पष्ट कर रहे हैं कि पार्टी चुनाव वक्त में किसी भी तरह के आंतरिक कलह को बर्दाशत नहीं करने वाली।

ऐसे में माना जा रहा है कि देर सवेर भंवर सिंह पर गाज गिर सकती है। दरअसल पूरा मामला  पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत के एक बयान से शुरू होता है। जिसमे उन्होंने कद्दावर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय पर 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हरवाने का आरोप लगाया था। उनके इस बयान के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया। हालांकि कैलाश विजयवर्गीय ने शेखावत के हमले पर नरम प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शेखावत बड़े नेता हैं, उनके बारे में वो कुछ नहीं कह सकते।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED