VHP नेता की फ़िल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े हत्या!

VHP नेता की फ़िल्मी स्टाइल में  दिनदहाड़े हत्या!
Spread the love

पिपरिया –  होशंगाबाद के  पिपरिया में अज्ञात लोगों ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह अपनी कार से होशंगाबाद से पिपरिया स्थित अपने निवास आ रहे थे। तभी करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे उनकी कार पर लाठी व रॉड से हमला कर दिया। वही इस हत्याकांड का लाइव फुटेज सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल पिपरिया में राजीव गांधी वार्ड निवासी जिला गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा शुक्रवार शाम करीब पौने 7 बजे कार से तीन साथियों के साथ होशंगाबाद की बैठक से लौट रहे थे। तभी काली मंदिर साइड से अंडरब्रिज पार करते ही उनकी कार को एक चारपहिया वाहन अड़ाकर रोका गया। करीब आधा दर्जन लोग रॉड, लाठियां लेकर उतरे और रवि पर हमला कर गोलियां दागने लगे। कार के रुकते ही नकाबपोश बदमाशों ने लोहे की रॉड और डंडों से कार पर हमला कर दिया। रवि के दोनों दोस्त कार का गेट खुलते ही जान बचाकर वहां से भाग गए।

लहूलुहान रवि ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।  घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच शुरू कर दी।  छोटे भाई अमित की शिकायत पर पुलिस ने प लोगों पर नामजद हत्या और बलवे का केस दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े हुए इस हत्या ने राज्य की विधि व्यवस्था पर गंभीर प्रश्न खड़े कर दिए हैं।

 

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED