अच्छा उम्मीदवार लड़े तो हमें भी आनंद आएगा- ताई !

अच्छा उम्मीदवार लड़े तो हमें भी आनंद आएगा- ताई !
Spread the love

मध्यप्रदेश– (इंदौर) लोकसभा सीट पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलों के बिच इंदौर लोकसभा सीट से आठ बार की सांसद लोकसभा स्पीकर और बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस पार्टी को उनके खिलाफ बेहतर उम्मीदवार खोजने की सलाह दी है ..

उन्होंने कहा कि अच्छा उम्मीदवार लड़े तो उन्हें भी आनंद आएगा, इसलिए कांग्रेस पार्टी बेहतर उम्मीदवार ढूंढ ले..

लोकसभा चुनाव से पहले हाईप्रोफाइल सीटों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है…

जहां बीजेपी अपने गढ़ को बचाने की कोशिश कर रही है तो वही दूसरी तरफ जीत के बाद गदगद हो रही कांग्रेस 29 सीटों का लक्ष्य लेकर चल रही है.. कांग्रेस की नजर इस बार कठिन सीटों पर है, इसी के चलते मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय को टफ सीट से चुनाव लड़ने को कहा गया है। जिसका गुना सांसद सिंधिया ने भी समर्थन किया है..

.जिसके बाद से ही अटकलें लगना शुरु हो गई है कि दिग्विजय इंदौर या भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव ल़ड़ सकते है…. कयास लगाए जा रहे है कि पार्टी सिंधिया को इंदौर से उतारकर सबको चैंका सकती है,इसी बीच वर्तमान इंदौर सांसद और लोकसभा स्पीकर ने कांग्रेस को चैलेंज दिया है कि मेरे खिलाफ बेहतर प्रत्याशी हो खोजो।

दिग्विजय और सिंधिया के चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस पार्टी को उनके खिलाफ बेहतर उम्मीदवार खोजने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अच्छा उम्मीदवार लड़े तो उन्हें भी आनंद आएगा,

इसलिए कांग्रेस पार्टी बेहतर उम्मीदवार ढूंढ ले। सुमित्रा महाजन ने चुनाव तैयारी को लेकर भी कहा कि हमारी तैयारी चल रही है माहौल हमारे पक्ष में है….

इसके अलावा उन्होंने अपनी सुरक्षा लौटाने पर सीएम कमलनाथ के आए फोन पर कहा कि मुख्यमंत्री ने पूछा आप क्यों प्रोटोकॉल लौटाना चाहती हैं तो मैंने कहा कि इंदौर शांत और सुरक्षित शहर है इसलिए यहां सुरक्षा की जरूरत नहीं है.

तो वही मैं भी चैकीदार कम्पैन पर ताई ने अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए कहा मान गए उस्ताद …..साथ ही पीएम की मुहीम की जमकर तारीफ करते हुए इसे जनजागृति अभियान बताया .

कुल मिलकर इंदौर लोकसभा सीट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों में खींचतान चल रही है. एक ओर जहां बीजेपी में ही कुछ स्थानीय नेता दबे स्वर में इस बार सुमित्रा महाजन का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस इस बार टक्कर देने के मूड में है और किसी बड़े नेता को वहां से उम्मीदवार बनाने की तैयारी में है.बहरहाल महाजन के इस बयान के बाद राजनैतिक गलियाओं में सियासी हलचल तेज हो चली है…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED