मध्य़ प्रदेश विधानसभा में एकबार फिर कांग्रेस का झंडा लहराएगा, बोले कमलनाथ!

मध्य़ प्रदेश विधानसभा में एकबार फिर कांग्रेस का झंडा लहराएगा, बोले कमलनाथ!
Spread the love

सांवेर .  उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ रविवार को सांवेर पहुंचे। जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला। कमलनाथ ने एक बार संविधान की दुहाई देते हुए कहा कि किसी भी लोकतांत्रिक देश में संविधान सबसे बड़ी चीज होती है मगर आज वहीं संविधान खतरे में है। बाबा साहेब आंबेडकर ने संविधान बनाते वक्त कभी नहीं सोचा होगा कि जनप्रतिनिधियों के बिकने के कारण देश में उपचुनाव होंगे। वहीं एक बार फिर दंभ भरते हुए उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद मध्य़ प्रदेश विधानसभा में एकबार फिर कांग्रेस का झंडा लहराएगा।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एकबार फिर भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार करार देते हुए उनपर जमकर बरसे। पटवारी ने सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया करार देते हुए भाजपा नेताओं के पूराने बयान याद दिलाए। साथ ही उन्होंने स्थानीय भाजपा उम्मीदवार और शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट पर भी जमकर हमला बोला। वहीं कमलनाथ के इस जनसभा के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओँ ने भगवा झंडे के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस जिला अध्यक्ष सदा शिव यादव ने दावा किया है कि साँवेर विधानसभा के बीजेपी के एक हजार कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस का दामन थामा है।

कुल मिलाकर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने मैदान संभाल लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सांवेर विधानसभा में एक विशाल जनसभा कर हजारों भाजपाईयों को कांग्रेस में शामिल कर बीजेपी के घर में सेंध लगा दी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED