इंदौर में यादव अहीर समाज ने निकाली भव्य शोभा यात्रा, कृष्णमय हुआ पूरा शहर !

इंदौर में यादव अहीर समाज ने निकाली भव्य शोभा यात्रा, कृष्णमय हुआ पूरा शहर !
Spread the love

इंदौर |श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व पुरे देश में हर्षोल्लास और श्रद्धापूर्वक मनाया गया, इसी कड़ी में प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में यादव समाज द्वारा विशाल शोभायात्रा निकाली गई….इस दौरान पूरा शहर मानों कृष्णमय हो गया.

जन्‍माष्‍टमी का त्‍योहार आज देश भर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। दक्षिण भारत से लेकर उत्तर तक सब जगह जन्‍माष्‍टमी की धूम है…इसी कड़ी में इंदौर में भी राधा कृष्ण के मंदिरो में लड्डू गोपाल का विशेष शृंगार किया गया… इस दौरान में यादव विकास समिति इंदौर के नेतृत्व विशाल शोभायात्रा निकाली गई .इस शोभायत्रा में शहर एवं प्रदेश के सभी छोटे बड़े राजनेता शामिल हुए…

वहीँ समाज से जुड़े पदाधिकारिओं ने मीडिया के माध्यम से यादव अहीर समाज की ओर से कृष्ण जन्मोत्सव की बधाई दी… और कहा कि इस शोभायात्रा से यादव अहीर समाज अन्य समाज के लोगो भी जोड़ने का प्रयास करता नजर आ रह है..इस दौरान युवा समाज सेवी दीपू यादव, वरिष्ठ समाज सेवी KK यादव एवं वरिष्ठ समाजसेवी हरिनारायण यादव ने मिडिया चर्चा में -जन्‍माष्‍टमी की शुभकामनाएं दी.

बता दें कि यादव अहीर समाज द्वारा लगातार कृष्ण जन्मोत्सव पर शोभायात्रा निकली जाती है यात्रा का यह 18 वा वर्ष है …इस यात्रा में कई रंग बिरंगी मनोहर झाकियां और अखाड़े निकले गए … यादव विकास समिति के मंच पर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का राजनीति से परे धार्मिक माहौल में माहौल दिखाई दिए..मंच पर पूर्व लोस स्पीकर सुमित्रा महाजन, पूर्व विधायक सुरदर्शन गुप्ता और कई कांग्रेस के नेता आपस में गुफ़्तुग करते नजर आए..

यादव अहीर समाज की इस शोभायात्रा का मार्ग में विभिन्न संगठनों ने पुष्प वर्षा, फल एवं फलाहार वितरण कर स्वागत किया गया..कुल मिलाकर समाज ने कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सभी समाज को एकत्र कर प्रेम और सद्धभावना का परिचय दिया…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED