योगी की “अली और बजरंगबली” टिपण्णी से इंदौर में मचा सियासी बवाल !

Spread the love

इंदौर | मध्यप्रदेश में चुनावी महाकुंभ का समापन भले ही हो गया हो लेकिन विवादित बयानों के कारण आज भी सिसायत गरमाई हुई है,दरअसल ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अली और बजरंगबली की टिप्पणी को लेकर बवाल मचा हुआ है,इस पर आपत्ति जताते हुए मध्यप्रदेश के इंदौर में भाजपा के 8 अल्संख्यक पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

पिछले दिनों मध्यप्रदेश के सियासी रण में भाजपा को मजबूत करने के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने एंट्री करते हुए ताबड़तोड़ सभाएं की थी,इंदौर सहित पूरे मालवा में उन्होंने अली और बजरंगबली पर बयान देकर कांग्रेस पर निशाना साधा,लेकिन इसका साइड इफ़ेक्ट भाजपा पर हुआ,योगी आदित्यनाथ के बयान का असर ये हुआ कि इंदौर भाजपा के 8 अल्पसंख्यक पदाधिकारियों ने निराश होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया.
प्रदेश में भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही थी लेकिन योगी आदित्यनाथ के बयानों से चुनाव का रुख हिन्दू मुस्लिम के बीच हो गया जिसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ा.
भाजपा अल्पसंख्यांक मोर्चा के उपाध्यक्ष नासिर शाह की माने तो सीएम योगी के बयान से पार्टी को काफी नुकसान हुआ है

वही भाजपा नगर अध्यक्ष गोपी नेमा का इस पुरे मसले पर कहना है की कुछ व्यक्तिगत कारण और आपस के मनमुटाव इस्तीफे की असली वजह है, कुल मिलाकर यूपी सीएम के बयान के बाद मतदान तो शांतिपूर्ण निपट गया लेकिन इसका असर भाजपा में अब दिखने लगा है.आने वाले दिनों में इस्तीफे के आंकड़े भी बढ़ सकते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED