कांग्रेस की कुर्सी पर कब बैठेंगे सिंधिया, मंत्रियों ने शुरू की तैयारी !

कांग्रेस की कुर्सी पर कब बैठेंगे सिंधिया, मंत्रियों ने शुरू की तैयारी !
Spread the love

भोपाल– ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग फिर तेज हो गई है। सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने दिल्ली में आयोजित बैठक में प्रदेश की कमान सिंधिया को सौंपने की वकालत की है। पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने की वकालत की है

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की मांग तेज हो गई है, वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश की कमान सौंपे जाने के लिए सिंधिया समर्थक नेताओं और मंत्रियों ने अपनी आवाज बुलंद की है। सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने दिल्ली में आयोजित बैठक में प्रदेश की कमान सिंधिया को सौंपने की वकालत की है। वहीं प्रदेश सरकार के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने भी सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की मांग का समर्थन किया है।

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में हार पर मंथन, आगामी कामकाजों और मंत्रीविस्तार पर चर्चा हुई है। पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव के मुताबिक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर दिल्ली में समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। हार को लेकर नेताओं से जवाब तलब किया गया। इस दौरान सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति की मांग भी उठ गई। यादव ने सिंधिया को मध्यप्रदेश की कमान सौंपने की वकालत की है। यादव ने बयान दिया है कि सिंधिया का प्रदेश अध्यक्ष बनना मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए अच्छा रहेगा।

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को अपने आधा दर्जन मंत्रियों से दिल्ली में मुलाकात की है। कुल मिलाकर देखना होगा कि क्या वाकई में सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस की कमान मिलती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED