युवा मोर्चा ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ ‘‘झूठ बोले कौवा काटे’’ अभियान का किया शुभारंभ!

युवा मोर्चा ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ ‘‘झूठ बोले कौवा काटे’’ अभियान का किया शुभारंभ!
Spread the love

इंदौर . भारतीय जनता युवा मोर्चा ने गुरूवार को ‘झूठ बोले कौवा कांटे’ अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं के खिलाफ ‘झूठ बोले कौवा कांटे’ अभियान का पोस्टर भी प्रदर्शित किया। इस अवसर पर मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अभिलाष पाण्डे ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जो सबसे ज्यादा झूठ बोलते है।

युवा मोर्चा द्वारा जिस विधानसभा उपचुनाव वाले क्षेत्र में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जायंगे वहाँ मोर्चा के कार्यकर्ता तख्ती लेकर उनसे ये सवाल पूछेगी कि आप बहुत झूठ बोल चुके हैं, और कौन सा झूठ के लिए हमारे क्षेत्र में आए हैं।  डॉ. पाण्डे ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों को प्रतिमाह 4000 रूपए बेरोजगारी भत्ता देने का वचन दिया था परंतु अपने वचन से मुकर गए।  युवाओं को बेरोजगारी भत्ता तो नहीं मिला परंतु सांप पकड़ने, बैंड बजाने, ढोर चराने की ट्रेनिंग देने की बात अवश्य कही।

उन्होंने स्वामी विवेकानंद जी के नाम का दुरूपयोग करके कांग्रेस के वचन पत्र में उल्लेख किया कि जैसी ही कांग्रेस सरकार बनेगी, 4000 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा। डॉ. पाण्डे ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता कहाँ है और आप किस बात का झूठ बोलने के लिए आये हैं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा, रवि लोहानी, शांतनु गुरू, भाषित दीक्षित, अंकित आर्य, जिला महामंत्री श्री गोपाल तोमर सहित मोर्चा पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED