युवराज की एक्स-गर्लफ्रेंड ने हेजल के पोस्ट पर किया कमेंट !

युवराज की एक्स-गर्लफ्रेंड ने हेजल के पोस्ट पर किया कमेंट !
Spread the love

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। संन्यास की घोषणा के बाद हेजल कीच ने युवराज के लिए एक पोस्ट लिखा। हेजल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए युवराज की एक फोटो शेयर की। उनकी इस पोस्ट पर युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी रिप्लाई किया है। ये गर्लफ्रेंड और कोई नहीं किम शर्मा हैं।

हेजल ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इसी के साथ एक युग का अंत हुआ। खुद पर गर्व करें। और अगले चैप्टर की ओर बढ़ें। ढेर सारा प्यार।’ इसके बाद किम ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों की जोड़ी ऐसे ही चमकती रहे।’ किम के इस कमेंट को देखकर सभी हैरान हैं।

बता दें कि युवराज और किम करीब 4 साल तक साथ रहे। 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कहा जाता है कि युवराज की मां शबनम सिंह, किम को पसंद नहीं करती थीं। युवराज ने मां की बात मानी और उनका साथ छोड़ दिया। किम के अलावा युवराज सिंह का नाम दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा और रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है।

हेजल और युवराज की लव स्टोरी की बात करें तो एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था, ‘लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं। यह मुझे तब पता चली, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया। बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया।’ दोनों ने 30 नवंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे।

युवराज सिंह ने सोमवार को पत्नी हेजल कीच और मां के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और संन्यास लेने की घोषणा कर दी। इस दौरान युवराज सिंह भावुक नजर आए। पत्नी और मां ने उन्हें संभाला। युवराज सिंह ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि यह संन्यास लेने का सबसे बेहतरीन दिन था। युवराज कहते हैं, ‘मैंने इस खेल के लिए खून-पसीना बहाया है और अब मेरी प्राथमिकता कैंसर रोगियों की मदद करना है।’

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED