ताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्ट

Animal में Tripti Dimri ने ऐसे शूट किए थे इंटीमेट सीन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेता रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तब से ये बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने गदर मचा कर रखा हुआ है ,फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कई कलाकारो ने अहम रोल प्ले किया है और किसी की दमदार एक्टिंग की काफी तारीफ भी हो रही हैं.

लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा तृप्ति डिमरी की हो रही है जिन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर के साथ कईं इंटीमेट सीन देकर खूब लाइमलाइट बटोर ली है. वहीं एक्ट्रेस ने अब रणबीर संग फिल्म में अपने इंटीमेट सीन को लेकर बात की है. एक मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तृप्ति डिमरी ने एनिमल में अपने इंटीमेट सीन्स पर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, “प्रोजेक्ट साइन करते समय, संदीप ने मुझसे कहा कि एक सीन है और मैं इसे इस तरह से शूट करना चाहता हूं, लेकिन मैं इसे एसथेटिकली अमेजिंग बनाउंगा. मैं ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसी इमेज क्रिएट चाहता हूं. और मेरे पास यही है. मैं इसे आप पर छोड़ता हूं, चाहे आप कंफर्टेबल हों या न हों, आप मुझे बताएं, हम इसके आसपास काम करेंगे, यही उन्होंने मुझसे कहा था.इसलिए, जब मैंने रेफरेंस देखे, तो ऐसे थी, ‘वाऊ, ये दो कैरेक्ट के बीच के अहम मोमेंट था. इसने मुझे कंफर्टेबल किया.

वहीं फिल्म अभिनेत्री तृप्ति ने आगे कहा, “लकली मेरे मामले में मैं 2020 में रिलीज हुई बुलबुल में रेप सीन की तरह ही इसे डीलकर रही थी, वे मुझसे पूछते रहे कि क्या मैं ठीक हूं. उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि सीन के दौरान निर्देशक, डीओपी और एक्टर सहित पांच से ज्यादा लोग न हों. सेट पर किसी और को जाने की इजाजत नहीं थी, सभी मॉनिटर बंद थे और वे कह रहे थे, ‘यही वह सीन है जो हम कर रहे हैं. अगर किसी भी समय आपको लगता है कि आप कंफर्टेबल नहीं हैं, तो हमें बताएं. हम आपके पेस के मुताबिक चलेंगे…’ हर पांच मिनट में रणबीर कपूर मेरा हालचाल लेते थे और पूछते थे, ‘क्या आप ठीक हैं, क्या आप कंफर्टेबल हैं?’ मुझे लगता है कि ये चीजें वास्तव में मायने रखती हैं. लोग इन चीज़ों के लिए सेंसेटिव हैं.

हम आपको बता दें कि तृप्ति के एनिमल के सीक्वल, एनिमल पार्क में भी कमबैक की उम्मीद है. इस बीच एनिमल की बात करें तो ये फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के 8 दिनों में देश में 350 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 500 करोड़ के पार हो चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button