एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगसरकारी-हलचल

Khargone News: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को किया संबोधित, कमलनाथ पर साधा निशाना

BJP president jp nadda on khargone tour Madhya Pradesh

MP में मिशन 2023 को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है, जहां BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खरगोन दौरे पर आए, जहां उन्होंने रोड शो में हिस्सा लेने के साथ ही महिला सम्मेलन, राज्य स्तरीय स्वरोजगार सम्मेलन और आवासीय भू अधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो जाने पर खरगोन में नवग्रह मेला मैदान पर जनसभा को संबोधित किया, जहां से पहले खुली जीप में सवार होकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया। इस दौरान रोड शो में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत तमाम दिग्गज नेता नजर आ रहे थे।

जनसभा में भरी हुंकार

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया की, अभी-अभी शिवराज जी आपके सामने मध्यप्रदेश की कहानी सुना रहे थे, और बता रहे थे कि कैसे मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार आई तो उन्होंने विकास की गंगा को कैसे अवरुद्ध किया, और उस अवरुद्ध के बाद जब दोबारा आपने शासन संभाला तो किस तरह आपने अविरल नर्मदा के तरीके से विकास की गंगा को बढ़ाया, इसकी जीती जागती तस्वीर आप ने रखी है। मैं आपको बताना चाहता हूं, मोदी जी के नेतृत्व में ना ही सिर्फ सरकार बदली। मोदी जी के नेतृत्व में ना ही सिर्फ विकास की तरफ हम आगे बढ़े, मोदी जी ने भारत की राजनीति की संस्कृति, रीति नीति कार्य करने का तरीका बदल डाला,और नई संस्कृति पैदा की यह हमें समझना चाहिए।

CM शिवराज ने की अगवानी

खरगोन जाने से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर आए, जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है। इस दौरान प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगवानी की, इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे समेत तमाम गणमान्य जन मौजूद रहे। इंदौर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एयरपोर्ट से ही खरगोन के लिए रवाना हो गए।

BJP president JP nadda, khargone news, JP nadda road show, Madhya Pradesh news, जेपी नड्डा, मध्यप्रदेश न्यूज

BJP
BJP MP
Khargone
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh news
खरगोन
मध्यप्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button