एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bollywood news: सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की गड्डी बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं रही है, बल्कि बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है, जहां 11 अगस्त को 22 साल के बाद एक बार फिर से तारा-सकीना की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर लौटी।इस जोड़ी को ‘गदर 2’ के साथ वही प्यार और दर्शकों का उत्साह मिला, जोकि 21 साल पहले मिला था। ओह माय गॉड 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली ये फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। पहले ही दिन 50 करोड़ के करीब पहुंचने वाली इस फिल्म ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर शतक लगा दिया है।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग ही बॉक्स ऑफिस पर काफी सॉलिड थी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 40.1 करोड़ की दमदार ओपनिंग की थी। शाह रुखखान की पठान के बाद ये इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग है।

सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर इस फिल्म ने शनिवार को भी लगभग 43.08 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि, रविवार को इंडिया में फिल्म ने सिंगल डे पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। रिपोर्ट के अनुसार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर ‘गदर 2’ ने लगभग 52 करोड़ का बिजनेस किया।

गदर 2′ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल कलेक्शन लगभग 135.18 करोड़ तक पहुंच चुका है। हालांकि, ओह माय गॉड 2 की रफ्तार इसके आगे अभी धीमी है।इंडिया में तो लोगों को तारा सिंह का एंग्री यंग मैन अवतार पसंद आ ही रहा है, लेकिन दुनियाभर में भी लोग इसके कायल हो चुके हैं। फिल्म ने भले ही सनी देओल और अमीषा पटेल का स्क्रीन स्पेस कम हो, लेकिन ये दोनों ही कलाकार अपनी केमिस्ट्री से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रहे हैं।इंडिया में 135 करोड़ के आसपास कमाई करने वाली सनी देओल की ‘गदर 2’ ने वर्ल्डवाइड 108.2 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। जिस स्पीड से ये फिल्म दौड़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button