एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: सेंधवा विधानसभा में सियासत के डॉक्टर बने रैलाश सेनानी, जनता से कर रहे सीधा संवाद

खरगोन क्षेत्र की सेंधवा की विधानसभा सीट पर इस बार मिशन 2023 में नए नाम के तौर पर डॉ रैलाश सेनानी जनता की पसंद बनते दिख रहे हैं । खरगोन सांसद गजेंद्र पटेल से लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों तक डॉ सेनानी की सियासी सक्रियता अब चर्चाओं का विषय बन रही है।

भाजपा अजजा मोर्चा के जिला अध्यक्ष डॉ. रैलाश सैनानी की राजनीतिक सक्रियता चुनावी साल में देखते ही बन रही है, विकास कार्यों के दम सियासत के ये डॉक्टर अब अपनी दावेदारी भी पेश करते देखे जा रहे हैं । पिछले दिनों सेंधवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बलवाड़ी में खरगोन बड़वानी के सांसद गजेंद्र पटेल से सियासी आशीर्वाद लेकर डॉ सेनानी ने अपनी सियासी शक्ति भी दिखाई है । इसी के साथ साथ करीब  ओर  उपस्थिति में एक करोड़ की लागत से बनने वाले सीसी रोड का भूमि पूजन कराया साथ ही कई प्रधानमंत्री सड़क के लोकार्पण एवं 350 वन अधिकार पत्र का वितरण कार्यक्रम के माध्यम से अपनी चुनावी दावेदारी पेश करने के लिए पूरा जोर लगाया। इतना ही नहीं संभागस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भी डॉ रैलाश सेनानी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के समक्ष बड़ी संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थिति दर्ज कराई थी।

गौरतलब है कि डॉ. सेनानी इन दिनों पूर्व विधायक अंतर सिंह आर्य, जनपद पंचायत अध्यक्ष लता पटेल के साथ ही तमाम मंडल अध्यक्षों को साथ लेकर अपनी सियासी शक्ति को मजबूत करने में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button