एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Sehore में BJP को अपनों ने ही दिया अल्टीमेटम, प्रत्याशी बदले नहीं तो होगा नुकसान

भाजपा ने जब से कांग्रेस के टिकट से तीन बार चुनाव हार कर पिछले वर्ष ही भाजपा में शामिल हुए जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल इंजिनियर को प्रत्याशी घोषित किया है तब से आष्टा भाजपा के पूराने नेताओ और जमीनी कार्यकर्ताओं में जमकर नाराज़गी दिखाई दे रही है, जहां एक ओर टिकट कटने से भाजपा के वर्तमान विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय के समर्थक आक्रोशित है, तो वहीं लम्बे समय से टिकट की दावेदारी कर रहे भाजपा के कैलाश बगाना के समर्थको में भी नाराज़गी थमने का का नाम ही नही लें रही है और नाराजगी अब इस कदर बढ़ गई है।

विधानसभा के कई इलाकों में प्रत्याशी इंजिनियर का पूतला फुंका जा रहा है।
वहीं अब विधायक मालवीय और युवा नेता बगाना के दोनो गुटो ने एक साथ होकर भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है, और दोनों गुटों पार्टी को प्रत्याशी बदलने का अल्टीमेटम दे दिया नहीं तो बगाना को निर्दलीय चुनाव लड़ाने की भी चेतावनी दे डाली है।

वहीं बुधवार को भाजपा के वर्तमान विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, सहकारिता के वरिष्ठ दिग्गज नेता देवी सिंह परमार, पूर्व जिला अध्यक्ष ललित नागौरी, मार्केटिंग सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष कृपाल पटाडा, पुर्व मंडल अध्यक्ष मुकेश बडजात्या, जनपद उपाध्यक्ष गजराज सिंह सहित तमाम पूराने नेता और सैकड़ो की संख्या में मौजूद जमीनी कार्यकर्ताओं ने एक साथ लामबंद होते हुए प्रत्याशी गोपाल इंजिनियर के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है, और तमाम नेता एक स्वर में कह रहे है की भाजपा प्रदेश नेतृत्व की ऐसी कौन सी मजबूरी आ गईं, जो वर्षो पुराने जमीनी कार्यकर्त्ताओं की भावनाओ को दरकीनार करते हुए बीते वर्ष ही भाजपा में शामिल हुए जो तीन बार कांग्रेस के टिकट से चुनाव हार गए उन्हे प्रत्याशी घोषित किया। इस दौरान मौजूद तमाम नेताओ ने सीधे सीधे पार्टी आलाकमान से प्रत्याशी बदलने की मांग की नही तो खमियाजा भुगतने तक की चेतावनी दे डाली।

बगाना को मिला विधायक का साथ

वहीं भाजपा के सक्रिय और युवा नेता टिकट के दावेदार कैलाश बगाना के समर्थको ने बुधवार को दूसरी बैठक आयोजित की जिसमे भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजुद रहे। इस दौरान विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय भी अपने समर्थकों के साथ बैठक में पहुंचे और कैलाश बगाना को अपना समर्थन दिया, और बोले की पार्टी ने मेरा टिकट काटकर कांग्रेस के टिकट से तीन बार के हारे गोपाल इंजिनियर को क्या देख कर टिकट दिया। पार्टी के इस फैसले से जमीनी कार्यकर्ता बहुत आहत और दुखी है संगठन से निवेदन करेंगे की फेसले पर पुनः विचार करे नही तो भाजपा को यह सीट गवाना पड़ सकती है।

विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय ने सीधे सीधे कहा की, तीन बार के हारे हुए प्रत्याशी को पार्टी हमारे ऊपर ना थोपे किसी कीमत पर इंजिनियर को बदलना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button