एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore में निकला RSS का पथ संचलन, गोलू शुक्ला ने किया कदमताल

इंदौर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से शहर के अलग-अलग स्थानों से पथ संचलन निकाले गए, जिनमें हजारों की संख्या में स्वयं सेवक कदमताल करते दिखाई दिए, शहर  के अलग-अलग स्थानों से निकले संचलन में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने हिस्सा लिया. वहीं संचलन में विधानसभा 3 से बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला भी शामिल हुए और कदमताल करते दिखाई दिए.

विजयादशमी के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पथ संचलन निकालता है, जहां संघ की ओर से शहर के अलग-अलग स्थानों से पथ संचलन निकाले जाते हैं, अबकी बार भी इंदौर के लगभग 250 से ज्यादों स्थानों से पथ संचलन निकाले गए जिनमें आम से लेकर खास तक सभी बतौर स्वयं सेवक कदम ताल करते नजर आए. विधानसभा 3 से बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला ने भी पथ संचलन में हिस्सा लिया, जहां शुक्ला सामान्य स्वयं सेवक की तरह कदमताल करते दिखाई दे रहे थे. इस दौरान संचलन अलग-अलग मार्गों से गुजरा जहां संचलन का स्वागत भी किया गया.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो हर साल की तरह इस साल भी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से शहर के अलग-अलग स्थानों से पथ संचलन निकाले गए, जिनमें हजारों की संख्या में स्वयं सेवक कदमताल करते दिखाई दिए, शहर  के अलग-अलग स्थानों से निकले संचलन में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने हिस्सा लिया. वहीं संचलन में विधानसभा 3 से बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला भी शामिल हुए और कदमताल करते दिखाई दिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button