एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: खातेगांव विधानसभा में दिख रहा बंटू गुर्जर का दम, सचिन पायलट ने किया चुनाव लड़ने का इशारा

MP में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है, जहां खातेगांव विधानसभा में गौतम बंटू गुर्जर का दम देखने मिल रहा है. इस विधानसभा से टिकट का दावा भर रहे बंटू गुर्जर को कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट का खास समर्थक माना जाता है. यही कारण है की, बंटू गुर्जर के लिए सचिन पायलट ने भी अपना पूरा दम लगाया हुआ है.

खातेगांव विधानसभा के कद्दावर कांग्रेस नेता बंटू गुर्जर लगातार क्षेत्र में अपनी एक्टिवीटी दिखा रहे हैं. इतना ही नहीं बंटू गुर्जर ने हाल ही में सचिन पायलट से मुलाकात कर खातेगांव विधानसभा से बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान संभालने की इच्छा जाहिर की थी. इसके बाद अब सचिन पायलट की ओर से हरी झंडी मिलते ही बंटू गुर्जर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. इधर, खातेगांव विधानसभा से एक नाम दीपक जोशी का भी चल रहा है, लेकिन यदी जोशी कहीं और से चुनाव लड़ते हैं तो ऐसी स्थिति में बंटू गुर्जर का दावा कांग्रेस से सबसे मजबूत माना जा रहा है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है, जहां खातेगांव विधानसभा में गौतम बंटू गुर्जर का दम देखने मिल रहा है. वहीं इस विधानसभा से टिकट का दावा भर रहे बंटू गुर्जर को कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट का खास समर्थक माना जाता है. यही कारण है की, बंटू गुर्जर के लिए सचिन पायलय ने भी अपना पूरा दम लगाया हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button