एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: BJP सांसद बृज भूषण शरण सिंह का अलग अंदाज, गाना गाकर दिया अलग संदेश

यौन शोषण के आरोपों से घिरे कुश्ती संघ के अध्यक्ष बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला, करनी सेना के मंच से उन्होंने एक गीत गाकर युवाओं के बीच कुछ इस अंदाज में गाना गुनगुनाया कि हर कोई हैरान रह गया।

देश मे लंबे विरोधी आंदोलन की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने गीत गाकर अपने व्यक्तित्व का एक अलग अंदाज इंदौर में दिखाया। कभी गीत गाकर तो कभी शायरी पढ़कर उन्होंने युवाओं को मंच से खूब ललकारा और गीत गाकर दिल जीतने की भरसक कोशिशें की।

सच है जब विपत्ति आती है, सब सहना पड़ता है…कुछ इन्हीं पंक्तियों के साथ कुश्ती संघ के अध्यक्ष बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर जमकर बेबाकी दिखाई। महिला पहलवानों के लगाए संगीन आरोपों का जिक्र करते हुए कुश्ती संघ के अध्यक्ष बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक एक कर कई जवाब पेश किए। करनी सेना के मंच से अपने बेबाक अंदाज़ में आरोपों को लेकर कवि दिनकरजी की कई पंक्तियां भी सुनाई, जबकि बीजेपी की एक बैठक का उदाहरण देकर उन्होंने विरोधियों को कई पैगाम भी मंच से दे दिए।कुलमिलाकर, बृजभूषण शरण सिंह यौन शोषण के संगीन आरोपों से लेकर युवाओं को सीख देने तक एकदम बेबाक अंदाज़ में पेश आये और खुले मंच से अपनी बेबाकी दिखाते दिखाई दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button