बॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Box Office पर चला सालार का जादू , पहले दिन ही चकनाचूर किया रिकॉर्ड

प्रभास की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सालार: का पार्ट-1 सीजफायर’ आखिरकार शुक्रवार, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म का शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ बड़ा क्लैश शुरू हुआ है. हालांकि दोनों ही फिल्मों का जबरदस्त क्रेज फेंस में देखा जा रहा है लेकिन कमाई के मामले में सालार ने आते ही ‘डंकी’ की बैंड बजा दी है. जहां प्रभास की फिल्म के एडवांस बुकिंग का कलेक्शन करीब 50 करोड़ है तो वहीं फिल्म डंकी ओपनिंग डे पर 30 करोड़ की कमाई ही कर पाई .यहां तक कि ‘सालार’ ने शाहरुख खान की साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ का रिकॉर्ड भी चकनाचूर कर दिया है.

फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है. जहां भास की सालार ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और फर्स्ट डे इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ नजर आ रही है. कईं थिएटर्स में तो सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं. इन सबके बीच ‘सालार’ ने रिलीज के साथ ही इतिहास रच दिया है. फिल्म ने अपनी पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 50 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था और वहीं अब इसकी पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. एक मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सालार ने अपनी रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ की ऐतिहासिक ओपनिंग कर सकती है. हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है ऑफिशियल डाटा आने के बाद इन नंबर्स में थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है. प्रभास की ‘सालार’ ने बंपर ओपनिंग की है. फिल्म का पहले दिन 95 करोड़ के करीब कलेक्शन एक बड़ा रिकॉर्ड है. इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ के गुरूर को भी मिट्टी में मिला दिया है.

दरअसल ‘सालार’ ने जवान के ओपनिंग डे के कलेक्शन के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है और इसी के साथ ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. बता दें कि ‘जवान’ ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ की ओपनिंग की थी वहीं ‘सालार’ ने पहले दिन 95 करोड़ का कलेक्शन कर नया बेंचमार्क सेट कर दिया है’सालार’ स्टार कास्टसालार का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है और इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘सालार’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button