एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Gwalior news: फिल्मी स्टाइल में डॉक्टर का अपहरण, 40 लाख की फिरौती मांगी

ग्वालियर में फिल्मी स्टाइल में तीन बदमाशों ने एक डॉक्टर का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। बदमाशों ने अपनी बाइक से कार में टक्कर मारी फिर पिस्टल अड़ाकर डॉक्टर को उसकी कार में बंधक बना लिया। इसके बाद कई घंटों तक गुंडे उसे शहर में घुमाते रहे। बदमाशों ने उसे छोड़ने के लिए 40 लाख रुपए का इंतजाम करने के लिए कहा। डॉक्टर ने चार लाख रुपए देकर अपनी जान बचाई और बदमाश कार सहित उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। इसकी शिकायत डॉक्टर ने थाने पहुंचकर की। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र के मोहन नगर निवासी डॉ. प्रमोद पहारिया अपने क्लीनिक से घर खाना खाने के लिए जा रहे थे। वह जब सुरेश नगर के लिए मुड़ रहे थे, तभी बाइक उनकी कार से आ टकराई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। डॉक्टर कुछ समझ पाता उससे पहले बाइक सवारों ने उस पर अकड़ना शुरू कर दिया। एक ने पिस्टल अड़ा दी और डॉक्टर को उनके ही कार में अपहरण कर बंधक बना लिया। पिस्टल अड़ाने वाला बदमाश ड्राइविंग सीट पर आ गया और दो बदमाश डॉक्टर के आसपास बैठ गए, और गाड़ी चालू कर सड़क पर घुमात रहे।

बदमाशों ने डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देते हुए 40 लाख रुपए की डिमांड की है, लेकिन डॉक्टर के पास इतनी बड़ी रकम नहीं थी। करीब तीन घंटे के बाद बाइक से एक युवक डॉक्टर के पिता के पास पहुंचा और कैश लेकर निकल आया। इसके बाद देर रात बदमाश डॉक्टर को कार में छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद डॉक्टर सीधे थाने पहुंचाओ पुलिस को पूरी घटना बताएं और शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के बाद घटना स्थल से लेकर जहां-जहां उसे घुमाया वहां तक के CCTV कैमरे खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button