एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Sagar से PM Modi ने MP को दी करोड़ों की सौगात, कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 1580 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित की जाने वाली दो सड़क परियोजनाओं की आधारशिला रखी। प्रधानमंत्री मोदी ने कोटा-बीना रेल मार्ग के दोहरीकरण का लोकार्पण किया, जिसे 2475 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित किया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने 4000 करोड़ रुपये से अधिक की रेल और सड़क क्षेत्र की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कोटा-बीना रेल मार्ग के दोहरीकरण के पूरा होने को चिन्हित करने वाली परियोजना का ई-लोकार्पण किया। कुल 2475 करोड़ रुपये से अधिक की अनुमानित लागत से निर्मित यह परियोजना, राजस्थान के कोटा और बारां जिले तथा मध्य प्रदेश के गुना, अशोकनगर और सागर जिलों से होकर गुजरती है। अतिरिक्त रेल लाइन बेहतर परिवहन के लिए क्षमता में वृद्धि करेगी और इस मार्ग पर ट्रेन की गति में सुधार करने में भी मदद करेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम में 1580 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से निर्मित की जाने वाली दो सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इनमें मोरीकोरी- विदिशा- हिनोतिया को जोड़ने वाली चार लेन की सड़क परियोजना और हिनोतिया को मेहलुवा से जोड़ने वाली सड़क परियोजना शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button