एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

PM MODI ने INDIA अलाइंस पर साधा निशाना, बोले- मोदी है, तो हर गारंटी पूरी होने की गारंटी है

MP में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी भोपाल के दौरे पर आए हैं, जहां भोपाल आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन संघ के सह संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित किया है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडिया अलाइंस पर भी जमकर निशाना साधा है।

राजधानी भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा समेत बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि नजर आ रहे थे।

महाकुंभ को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, आज बड़ी संख्या में मेरी बहने और बेटियां आई है। आपको जो मोदी ने गारंटी दी थी, वह भी पूरी हो गई थी। कुछ दिन पहले लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं के लिए 33% सीट आरक्षित करने का कानून पारित हो गया, लंबे समय से देश इसका इंतजार कर रहा था। मोदी है, तो हर गारंटी पूरी होने की गारंटी है। मैं एमपी समेत पूरे देश की बहनों को सावधान करना चाहता हूं। कांग्रेस और उसके नए-नए घमंडियां गठबंधन ने मजबूरी में खट्टे मन से समर्थन किया है। बे मन से किया है।

देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी भोपाल के दौरे पर आए हैं, जहां भोपाल आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन संघ के सह संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित किया है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडिया अलाइंस पर भी जमकर निशाना साधा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button