एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bhopal News: रैंप वॉक कर मॉडल्स ने अदाओं का बिखरा जलवा, देशभर के 40 मॉडल्स ने लिया शो में भाग

राजधानी भोपाल में जनदिव्य प्रोडक्शन का द -फैशन यूनिवर्स 2023 का आयोजन बड़ी धूमधाम से आयोजित किया गया, जहां इंडिया के टॉप मॉडल्स ने रैंप वॉक में शामिल होकर अपनी अदाओं का जलवा बिखरा तो वहीं अपनी खूबसूरती से दशकों और शो के निर्णायक जजों का दिल जीत लिया।

दरअसल, राजधानी भोपाल में जनदिव्य प्रोडक्शन का द -फैशन यूनिवर्स 2023 शुरू हुआ,जिसका आयोजन सिल्वर इन होटल में किया गया, जिसमें भारत भर से आईं मॉडल्स ने हिस्सा लिया, तो वहीं प्रोडक्शन हाउस के इस शो में इंडिया के टॉप मॉडल्स शामिल हुए, शो में कई मॉडल्स ने रैंप पर अपनी अदाओं से दर्शकों के साथ-साथ निर्णायक जजों के भी दिल जीत लिए, जहां शो के बाद में जजों ने शो की विनर मिस तमन्ना मालविया एवं मिस फरमान खान मती विजेता डॉ. चारु मिश्रा  प्रथम रनर अप मिसेज वेनीता राव, द्वितीय रनर अप मिसेज मुस्कान, किड्स विजेता हर्षराज राजपूत प्रथम रनर अप पूरवी, द्वितीय रनर अप अज़ान खान को चुना।

वहीं इस रैंप शो में एक से बढ़कर एक बेहतरीन मॉडल्स ने रैंप पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा, जहां फैशन शो में सभी मॉडल्स को अलग-अलग टाइटल्स से नवाजा गया,इस दौरान फैशन शो में तब रौनक का ताज लगा जब मुख्य अतिथि के रूप में भोपाल के मशहूर मॉडल अनस खान और मनीषा शर्मा शामिल हुए।

बता दें जनदिव्य प्रोडक्शन के इस फैशन शो में देश भर से 40 मॉडल्स शामिल हुए,इसके साथ ही भोपाल से जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट सलोनी राजपूत, आर्या राजपूत, ज्योति राय शो में शामिल हुईं, फैशन शो के माध्यम से देश भर से आईं मॉडल्स को मध्यप्रदेश में एक अलग पहचान मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button