ताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Shahrukh Khan की Dunki का गाना विदेश में हुआ शूट, फैंस में उत्साह

शाहरुख खान साल 2023 का अंत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डंकी’ के साथ करने वाले हैं। जहां राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस मूवी के चौथे ड्रॉप ट्रेलर ने एक बार फिर फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में फिल्म से जुड़े एक अन्य गाने पर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस डांस ट्रैक को संयुक्त अरब अमीरात में शूट किया गया है। साथ ही इस पर और ज्यादा अपडेट दिल खुश करने वाला है।

फिल्म’डंकी’ के ट्रेलर को देखकर साफ हो गया है कि राजकुमार हिरानी ने भावनात्मक रूप से समृद्ध कहानी बुनी है। चर्चा को बढ़ाते हुए, शाहरुख खान द्वारा संयुक्त अरब अमीरात में एक विशेष गाना शूट किया गया है। यह ‘डंकी’ के लिए एक विशेष डांस नंबर है, जिसे प्रचार उद्देश्यों के लिए रणनीतिक रूप से तैयार किया गया है, जो फिल्म की रिलीज-पूर्व प्रत्याशा को और अधिक तीव्र करता है। फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है, राजकुमार हिरानी के साथ यह उनका पहला सहयोग है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह सुझाव दिया गया कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने रणनीतिक रूप से गाने की शूटिंग सिर्फ तीन दिनों के लिए निर्धारित की थी, जिससे जोया अख्तर द्वारा निर्देशित सुहाना की फिल्म द आर्चीज के प्रीमियर के लिए शाहरुख की समय पर वापसी सुनिश्चित हो सके। वहीं हमें मिली जानकारी के अनुसार इस गाने को अबू धाबी के बाहरी इलाके में एक न्यूनतम दल के साथ फिल्माया गया था, जिससे संयुक्त अरब अमीरात में एसआरके के स्थानीय प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हुआ।

‘डंकी’ में सितारों से सजी कलाकारों की टोली है, जिसमें बोमन ईरानी, तापसी पन्नू जैसे असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने प्रत्येक किरदार को जीवंत कर दिया है।शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में, जो फिल्म ट्रेलर रिलीज से पहले टिकट सेट करने के लिए संघर्ष कर रही थी, उसमें जोरदार बदलाव देखने को मिला है। शुक्रवार तक, फिल्म ने लगभग 2000 टिकटें बेची हैं, और फिल्म के शुरू होने में दो सप्ताह से भी कम समय बचा है, इसलिए यह संख्या बढ़ने की उम्मीद है। जानकारी हो कि ‘डंकी’ 21 दिसबंर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button