एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: जया किशोरी को सुनने उमड़ा भक्तों का जन सैलाब, भगवान राम के जीवन पर भव्य आयोजन

अंतरराष्ट्रीय प्रवचनकार जया किशोरी ने इंदौर में हजारों श्रद्धालुओं को भगवान राम के जीवन का संदेश दिया। गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भक्तों का जनसैलाब उमडा।
जिसमे जया किशोरी जी ने कहा कि वनवास ने राजकुमार राम को मर्यादा पुरुषोत्तम बना दिया।

एमपी के चुनावी मौसम में कथाओं सिलसिला जारी है, पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल के बेटे विनोद पटेल ने पांच नंबर विधानसभा में धर्म की गंगा बहाई, रोबोट चौराहे पर गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के द्वारा आयोजित इस एक दिवसीय अनूठे और भव्य आयोजन में जया किशोरी के श्रीमुख से भगवान श्री राम के जीवन के संदेश का श्रवण करने के लिए हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। इस मौके पर जया किशोरी जी का स्वागत ट्रस्ट के अध्यक्ष विनोद सत्यनारायण पटेल ने किया।

श्रद्धालुओं से संवाद करते हुए जया किशोरी ने कहा कि भगवान राम ने अवतार इसलिए लिया था ताकि आम आदमी को बता सके की किस तरह का आचरण करके इंसान से भगवान बना जाता है। इस दुनिया में खुशी मिलती नहीं है। खुश खुद रहना पड़ता है। नजरिया बदलो तो नजारें अपने आप बदल जाते है।

ये आयोजन वैसे तो गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के बैनर तले हुआ, और इसके आयोजन विनोद पटेल थे, लेकिन पांच नंबर से दावेदारी कर रहे पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल आकर्षण का केंद्र रहे, भगवान राम के जीवन संदेश का श्रवण कर रही जनता, सत्तू पटेल को बड़ी उम्मीदों से देख रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button