एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: MLA नारायण त्रिपाठी के बगावती सुर, BJP से विदाई लेकर बनाई नई पार्टी

सतना के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अब पूरी तरह से बगावती सुर अपना लिए हैं, अब उनके निशाने पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी नजर आ रही है, क्योंकि उन्होंने एक बार फिर अलग विंध्य प्रदेश की मांग को बुलंद कर दिया है, इसके लिए नारायण त्रिपाठी ने अलग दल विंध्य जनता पार्टी बनाकर अपने प्रत्याशियों को उतारने का ऐलान कर दिया है। जिसके चलते सियासी दलों का गणित बिगड़ने की पूरी संभावना है।

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के एक और नए कदम ने खलबली मचा दी है, मैहर को जिला घोषित होने के महज अगले दिन ही उन्होंने विंध्य जनता पार्टी का गठन करने का ऐलान कर दिया, इसके लिए उन्होंने बीजेपी से स्वत:  ही इस्तीफा होने की बात कह डाली, वहीं अपनी पार्टी के लिए किसान चुनाव चिन्ह की डिमांड की। वहीं अपनी पार्टी के मुद्दों में उन्होंने विंध्य के पिछड़ेपन को बेहद ही खास बताया।

चर्चा के दौरान बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव को लेकर भी तंज कसा, और कहा कि जब कुछ किया ही नहीं तो जनता का आशीर्वाद लेने से क्या मतलब।

विधायक नारायण त्रिपाठी की बगावत के बाद बीजेपी और कांग्रेस को नए सिरे से रणनीति पर काम की तरफ बढ़ना होगा, क्योंकि पिछली बार यहीं से बीजेपी ने अच्छी जीत हासिल की थी, वहीं अब कांग्रेस पूरा जोर लगा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button