एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Damoh से PM MODI ने INDI गठबंधन पर निशाना साधा, कही ये बात

BJP और कांग्रेस के दिग्गजों के एमपी आने का सिलसिला जारी है, जहां दमोह जिले में पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा।

एक तरफ जहां प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर पहले चरण का मतदान जारी है, तो वहीं दूसरे ओर दमोह में पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल, बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा समेत तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, मैं इस धरती के लोगों को INDI गठबंधन की सच्चाई बताना चाहता हूं। पूरे देश ने देखा कि कैसे इन लोगों ने पूरी ताकत लगा दी कि वायुसेना को राफेल लड़ाकू विमान न मिल पाए। भाजपा सरकार में भारत की पहचान अब दूसरे देशों को हथियार निर्यात करने वाले देश की बन रही है। ये सिर्फ सांसद चुनने भर का चुनाव नहीं है, ये देश के भविष्य को चुनने का चुनाव है। यह चुनाव आने वाले 5 वर्षों में भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनाने का चुनाव है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, आज दुनिया के कितने ही देशों की स्थिति बहुत खराब है। कई देश दिवालिया हो रहे हैं। हमारा एक पड़ोसी, जो आतंक का सप्लायर था, वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। पीएम ने कहा कि, पिछले 10 वर्षों में मध्य प्रदेश के 40 लाख से ज्यादा गरीब परिवारों को पक्का घर मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button