एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: खरगोन से निकली कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, निमाड़ में दिखा दम

खरगोन से कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा की शुरूवात की गई, जहां सिद्धि विनायक गणेश मंदिर में पूजा अर्चना के साथ पूर्व मंत्री सज्जनसिह वर्मा, डॉ विजयलक्ष्मी साधौ, उमंग सिंगार और युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया की अगुवाई में यात्रा शुरू हुई। इस दौरान कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में लोगो की भारी भीड़ उमड़ी।

12 दिन में 33 विधानसभा क्षेत्र में जाने वाली यात्रा के पहले दिन खरगोन विधायक रवि जोशी के अव्हान पर हजारो लोगो की भीड को बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा का जबाब माना जा रहा है। खास बात यह थी की पोस्ट ऑफिस चौराहे पर तीन जेसीबी मशीन से पुष्प वर्षा कर अलग हटकर स्वागत किया गया। इस दौरान खरगोन टीआईटी काम्प्लेक्स में आयोजित जन आक्रोश सभा में कांग्रेस नेताओ ने बीजेपी सरकार के 18 साल के कार्यकाल पर जमकर हमला बोला। चोरी की सरकार का आरोप लगाकर बीजेपी को जनता के सामने कटघडे मे कांग्रेस नेता लगे रहे।

यात्रा के सह प्रभारी पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना था की कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में गणेश उत्सव के बाद हजारो लोगो की भीड बीजेपी सरकार के प्रति लोगो का आक्रोश है।

इधर, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉ विजयलक्ष्मी साधौ का बीजेपी की यात्रा के जबाब को लेकर कहना था की हमारी तो पहले से ही तैयारी थी। कांग्रेस की नकल आजकल बीजेपी कर रही है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो खरगोन से कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा की शुरूवात की गई, जहां सिद्धि विनायक गणेश मंदिर में पूजा अर्चना के साथ पूर्व मंत्री सज्जनसिह वर्मा, डॉ विजयलक्ष्मी साधौ, उमंग सिंगार और युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया की अगुवाई में यात्रा शुरू हुई। इस दौरान कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में लोगो की भारी भीड़ उमड़ी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button